दिल्ली :- ट्यूशन से वापिस अा रहे किशोर रजत की पीट पीट कर हत्या


दिल्ली :- ट्यूशन से वापिस अा  रहे किशोर रजत की पीट पीट कर हत्या

दिल्ली :- ट्यूशन से वापिस अा रहे किशोर रजत की पीट पीट कर हत्या

दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 इलाके में एक 9वीं क्लास के छात्र की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुधवार शाम छात्र रजत अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्यूशन से लौट रहा था, तभी एक पान की दुकान के पास उसकी किसी से बहस हो गई। आरोप है कि इसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने रजत और उसके दोस्तों को पीटा। दुकानदार और उसके साथियों ने नौवीं के छात्र रजत को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

रजत को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  रजत के पिता का कहना है कि बेटे के साथ मारपीट क्यों की गयी इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना के बारे में छात्र के पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके बच्चे पर हमला करने वाले लोग कौन थे।

रजत की उम्र 14 साल थी। बुधवार शाम वह अपने साथियों के साथ ट्यूशन से वापस आ रहा था। इसी दौरान यह वारदात हुई। रजत के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। रजत का परिवार एम्स में पोस्टमार्टम की मांग कर रहा है। रजत के परिवार ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। रजत के पिता एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत है।




Advertisement